BHILWARA AB TAK
Headline धर्म भीलवाड़ा राजस्थान

जैन कॉन्फ्रेंस की राजस्थान महिला शाखा   की बैठक , जैन संस्कार पाठशाला खोलने एवं स्वाध्याय शिविरों के आयोजन पर चर्चा

Share post

ऑल इंडिया श्वेताम्बर स्थानकवासी जैन कॉन्फ्रेंस महिला शाखा की प्रांतीय अध्यक्ष नीता बाबेल, महिला शाखा प्रांतीय महामंत्री चंदा कोठारी जैन एवं अन्य पदाधिकारियों ने मंगलवार को चितोड़गढ़ पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन का स्वागत किया।
श्रीमती बाबेल ने पुलिस अधीक्षक जैन को संगठन की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।  उन्होंने बताया कि जैन कॉन्फ्रेंस महिला शाखा सेवा कार्याे के साथ महिलाओं और बच्चों में धर्म संस्कार को बढ़ावा देने का कार्य भी कर रहे है। श्रीमती जैन ने जैन कॉन्फ्रेंस के कार्याे की सराहना करते हुए उम्मीद जताई कि इसके कार्याे से कमजोर व असहाय वर्ग को लाभ होंगा।
एसपी जैन का स्वागत करने वालो में जैन कॉन्फ्रेंस प्रांतीय उपाध्यक्ष मंजू पितलिया, प्रांतीय मंत्री अंगूरबाला भड़कत्या, कार्यकारिणी सदस्य निर्मला बुलिया, नगीना मेहता,दिलखुश खेरोदिया, सरोज नाहर, संगीता चीपड़, प्रमिला बडाला, विनीता लोढ़ा आदि शामिल थे।
स्वागत के बाद प्रांतीय अध्यक्ष श्रीमती नीता बाबेल ने उपाध्यक्ष मंजू पितलिया के निवास पर बैठक ली। उन्होंने कहा कि सभी सदस्यों को समर्पित भाव से जो दायित्व मिला है उसका निर्वहन करें। उन्होनें कहा कि धर्म की प्रभावना व जिनशासन की सेवा के लिए विभिन्न स्थानों पर जैन संस्कार पाठशालाए खोली जाएगी एवं स्वाध्याय शिविरों का आयोजन किया जाएगा। इस पहल को सफल बनाने में सभी का सहयोग आवश्यक है। सभी पदाधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि जैन संस्कार पाठशालाए खोलने एवं स्वाध्याय शिविरों के आयोजन के लिए समर्पित भाव से कार्य किया जाएगा।

Related posts

शेष रहे सीवरेज कार्याे को जल्द पूर्ण कर सड़कों का करे सुदृढ़ीकरण -जिला कलक्टर

गहलोत सरकार से रीट पेपर लीक करने वाले को गिरफ्तार करने की भाजपा महिला मोर्चा ने मांग कि

व्यापारी के अपहरण का प्रयास : पिस्टल के साथ एक गिरफ़्तार

Leave a Comment

Home
Directory
Category