BHILWARA AB TAK
भीलवाड़ा

भाजपा संभाग बैठक में भीलवाड़ा जिले के भाजपा नेताओं ने समर्पण नीति के तहत प्राप्त 50 लाख से अधिक की राशि के चेक समर्पित किए

Share post
अजमेर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा, भाजपा के स्थापना दिवस 6 अप्रैल तक पूरे राजस्थान में पन्ना इकाइयों के गठन का कार्य पूरा हो जाएगा। अजमेर संभाग संगठनात्मक मीटिंग में भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, जिला प्रभारी रतन लाल गाडरी ,पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर सहित भाजपा पदाधिकारी सम्मलित हुए।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने अजमेर संभाग की संगठनात्मक बैठक ली, इससे पहले अजमेर जिला कार्यालय का निरीक्षण किया और अजमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ सुना।
डॉ. पूनियां ने अजमेर संभाग की संगठनात्मक बैठक में संभाग प्रभारी,  जिलों से प्रदेश पदाधिकारी व जिला अध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारियों के साथ संवाद कर कार्यक्रमों की समीक्षा व आगामी कार्ययोजना को लेकर दिशा-निर्देश दिये। इसके बाद डॉ. पूनियां ने  संबोधित करते हुये कहा कि, समीक्षात्मक एवं आगामी कार्ययोजनाओं को लेकर संगठन की हमारी संभाग स्तरीय बैठकें चल रही हैं, इसमें विशेष रूप से पार्टी के संगठन  को ग्रास रूट तक मजबूत व गति देने के लिए उसकी समीक्षा पर चर्चा की है। पार्टी को आर्थिक रूप से स्वावलंबी बनाने के लिए पार्टी का आजीवन सहयोग निधि के जरिए निधि संग्रह का जो अभियान है, उसकी भी हम लोगों ने समीक्षा की है। पार्टी का कार्यकर्ता अपनी परिश्रम की पूंजी न्यूनतम 100 रुपये से लेकर जैसी उनकी इच्छा है, सामर्थ्य है अंशदान दे रहे हैं, समर्पण निधि का अभियान सकारात्मक चल रहा है। 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है, स्थापना दिवस तक पूरे राजस्थान में पार्टी में नीचे तक पन्ना प्रमुख की नियुक्तियों का कार्य पूरा करेंगे, पार्टी में निरंतरता के लिए भी और संगठन की मजबूती के साथ सैद्धांतिक व व्यावहारिक विषयों पर चर्चा हुई।
भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी अजमेर संभाग की बैठक में  भीलवाड़ा जिले से भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली,जिला संगठन प्रभारी रतन लाल गाडरी,पूर्व मंत्री तथा समर्पण निधि संयोजक कालू लाल गुर्जर,जिला महामंत्री वेद प्रकाश  खटीक,जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल,आसींद विधानसभा प्रवासी रघु शर्मा ने समर्पण निधि ,सशक्त मंडल अभियान संगठनात्मक कार्यक्रम तथा विभिन्न अभियान के संदर्भ में जानकारी दी आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा के बारे में चर्चा की।

Related posts

जोधपुर मॉडल आत्महत्या प्रयास : भीलवाड़ा में किसी नेता के पास भेजने से आहत थी मॉडल , इसलिए किया आत्महत्या का प्रयास

73 वे गणतंत्र दिवस के उपलक्ष मे भाजपा जिला कार्यालय पर तिरंगा झंडा फहराया

उद्योग मंत्री सोमवार को रही भीलवाड़ा जिले के दौरे पर , भगवान देवनारायण के किये दर्शन

Leave a Comment

Home
Directory
Category