BHILWARA AB TAK
भीलवाड़ा

मॉडल खुदकुशी प्रकरण : मंत्री जाट को हनी ट्रेप में फँसाने की थी साज़िश

Share post

जोधपुर में होटल लॉर्ड्स की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मॉडल के माध्यम से राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रची जा रही थी। इससे पहले कि साजिश करने में युवक-युवती कामयाब होते, मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई। इससे प्लान चौपट हो गया।जोधपुर के DCP भुवन भूषण ने बताया कि अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि दीपिका (30) और अक्षत (32) की प्लानिंग मॉडल के जरिए रामलाल जाट को फंसाने की थी। इनकी योजना थी कि किसी तरह यह मॉडल मंत्री के साथ एक बार संपर्क में आ जाए। इसके लिए दोनों ने मॉडल को जाट के साथ सोने के लिए दबाव बनाया। इसमें वो कामयाब न हो सके। दीपिका खुद एक मॉडल है और जयपुर की रहने वाली है।

जोधपुर के DCP ने बताया कि दो अन्य लड़कियों के साथ दीपिका और अक्षत ने भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में रामलाल जाट से मुलाकात भी की थी। कुछ समस्याओं के बहाने यह मुलाकात हुई थी। कुछ कागजात जाट को दिखाए गए। इन्हें देखने के बाद जाट ने साफ कह दिया कि यह उनसे जुड़ा मामला नहीं है। इससे ज्यादा बात आगे नहीं बढ़ पाई। दोनों आरोपी सर्किट हाउस के सामने स्थित एक होटल में ही ठहरे थे। उन्होंने बताया कि अमूमन इस तरह के काम में लगे लोग किसी प्रभावशाली व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसा कर उसके माध्यम से अपने काम करवाते हैं।

रविवार को होटल की 7वीं मंजिल से कूदकर एक मॉडल ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। मॉडल के परिजनों ने बताया कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। फोटो शूट के नाम पर कुछ लोगों ने नहाते हुए उसके वीडियो बना लिए थे। वीडियो बनाने के बाद एक नेता के साथ सोने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। उधर, पुलिस ने मॉडल से मंगलवार को करीब डेढ़ घंटे पूछताछ की। मॉडल के भाई की रिपोर्ट पर रातानाड़ा पुलिस इस ब्लैकमेलिंग केस की जांच कर रही है।

Related posts

भाजपा समर्पण निधि अभियान के तहत 3 मंडलों की  बैठक संपन्न

भीलवाड़ा मांडल के हरीपुरा चौराहे पर पुलिया नहीं बनाने की मांग

मांडल में होगा गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के मूर्ति का अनावरण

Leave a Comment

Home
Directory
Category