BHILWARA AB TAK
भीलवाड़ा राजस्थान

राजस्थान के प्रवासियों के हाथ में है उत्तरप्रदेश भाजपा की चुनावी रणनीतिपार्टी को जीत दिलाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे प्रवासी

Share post

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव को लेकर जीत के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी मैनेजमेंट का जिम्मा बाहरी प्रदेशों से आए पार्टी के वरिष्ठ प्रवासी नेताओं ने संभाल रखा है। करीबएक माह से लगातार उनकी प्रक्रिया जारी है। आम जनता, पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता से लेकर बड़ नेताओं तक उनका संपर्क हो रहा है। चुनावी रणनीति में उनकी अहम भूमिका दिखाई दे रही है। विनोद झुरानी ने बताया कि कासगंज जिले की तीन विधानसभा क्षैत्रों में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दामोदर अग्रवाल के नेतृत्व में चुनावी रणनीति काफी दिन पहले से ही बन चुकी है। पार्टी ने जिले में अलग-अलग विधानसभा के लिए छह प्रवासियों को प्रभारी बनाया है। जबकि पूरे जिले के लिए दो प्रवासी प्रभारी नियुक्त किए गए हैं, जो करीब एक माह से जिले में डेरा डाले हैं। कासगंज विधानसभा क्षेत्र पर राजस्थान के धनराज गुर्जर एवं लोकेश खंडेलवाल को पार्टी ने जिम्मेदारी दी है। अमापुर विधानसभा क्षेत्र में महेन्द्र सिंह रावत एवं गिर्राज शर्मा को प्रवासी बनाया गया है। पटियाला विधानसभा क्षेत्र पर विधायक जबर सिंह सांखला, रामचन्द्र सेन प्रवासी हैं। जो प्रतिदिन ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर आम मतदाता से बातचीत कर रहे हैं। उनके मन की बात ले रहे हैं। प्रतिदिन की रिपोर्ट विधानसभा क्षैत्रों से लाकर जिले के प्रवासी वरिष्ठ भाजपा नेता दामोदर अग्रवाल को उपलब्ध कराई जाती है। जो पार्टी के शीर्ष नेतृत्व एवं अपने वरिष्ठ लोगों को दिनभर की प्रक्रिया के संबंध में जानकारी देते है।
                 

जिले में भाजपा द्वारा की जा रही पेशबंदी को लेकर अपने अनुभव साझा करते हुए प्रवासी जिला प्रभारी दामोदर अग्रवाल का कहना है कि इस क्षेत्र में पार्टी ने जिन प्रत्याशियों पर भरोसा जताया है। उन्हें जनता समर्थन दे रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर एवं सरकारों द्वारा आम जनता को उपलब्ध कराई गई योजनाओं को लेकर आम मतदाता पार्टी के साथ है। योगी सरकार में सुधरी हुई कानून व्यवस्था व अपराधियों पर कठोर कार्यवाही का जनमानस पर गहरा प्रभाव है। उन्होंने दावा किया है कि जिले की तीनों विधानसभा क्षैत्रों में भाजपा के प्रत्याशी अपनी जीत दर्ज कराएंगे।

Related posts

आमली बंगला के पीड़ित घुमंतु परिवार के पुनर्वास की मांग को लेकर भाजपा डीएनटी प्रकोष्ठ ने दिया ज्ञापन

संगीत संस्थान के कलाकारों ने दी लता मंगेशकर श्रद्धांजलि

मुक बधिर के साथ जघन्य अपराध की हुई घटना को लेकर महिला मोर्चा ने पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

Leave a Comment

Home
Directory
Category